सीएम केजरीवाल पर मिर्च से हमले के लिए बीजेपी ज़िम्मेदार – सौरभ भरद्वाज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली सचिवालय के अंदर मिर्ची पाउडर से हमला किये जाने पर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर तीखा हमला बोलै है। आम आदमी पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी आप को पचा नहीं पा रही है और इसी वजह से हमें दबाने और डराने की कोशिशें की जा रही है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में घटना के चश्मदीद आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने बताया कि ‘हमने देखा सीधा एक व्यक्ति मुख्यमंत्री के चैम्बर तक पहुंच जाता है और हाथ में कुछ लिए रहता है’. उन्होंने आगे कहा कि ‘उस व्यक्ति को रोकने का कोई प्रयास नहीं होता है। इस पूरी दिल दहला देने वाली घटना का में चश्मदीद हूँ, यह अत्यंत शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री कार्यालय में ऐसा हो गया।’

पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का कहना है कि दिल्ली सचिवालय और उसके अंदर बना मुख्यमंत्री कार्यालय एक हाई सिक्यॉरिटी जोन है, फिर यह कैसे संभव हो जाता है कि मुख्यमंत्री कार्यालय के गेट के बाहर ही एक आदमी मुख्यमंत्री पर मिर्ची पाउडर से हमला कर देता है? कोई व्यक्ति सचिवालय में कैसे घुस कर मुख्यमंत्री पर अटैक कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हाल के दिनों में नियमित रूप से ऐसे कई हमले हुए हैं, जो कि यह सुरक्षा में भारी चूक है।

सौरभ ने कहा कि इस दशहरे पर भी मुख्यमंत्री के घर मे अंदर तक एक आदमी पहुंच गया और हमला करने की कोशिश हुई। अभी 4 नवंबर को भी सिग्नेचर ब्रिज पर दिल्ली पुलिस के रहते बीजेपी सांसद मनोज तिवारी के द्वारा सुनियोजित मॉब अटैक की कोशिश हुई थी।

सौरभ ने कहा कि बात एकदम साफ है कि बीजेपी आम आदमी पार्टी को पचा नहीं पा रही है और हमें ऐसे दबाने और डराने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आगे सीधे-सीधे आरोप लगते हुए कहा कि इस हमले के तार सीधे तौर पर बीजेपी से जुड़े हैं, मोदी सरकार अपराधियों को पूरा संरक्षण दे रही है।

ज्ञात रहे कि सचिवालय में जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कार्यालय से निकल रहे थे तो उस वक्त पहले एक व्यक्ति ने उनके पांव छुए और फिर उनकी आंख में मिर्च पाउडर डालने की कोशिश की। इस घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को पकड़ लिया गया, परन्तु इस दौरान हुई धक्का-मुक्की में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का चश्मा टूट गया।

कुछ टीवी रिपोर्ट्स से यह भी सामने आया है कि हमला करने वाले ने पहले फेसबुक पर लिखकर बताया था कि वह मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर हमला करने जा रहा है। हालाँकि बीजेपी ने इस घटना की निंदा की है। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि उनकी पार्टी इसकी निंदा करती है और ऐसी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।

Leave a Reply

RSS
Facebook
YOUTUBE
YOUTUBE