आम आदमी के जाग जाने से डरकर सरकार हरियाणा आने से रोक रही है – अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर को मोहल्ला क्लिनिक देखने के लिए बुलाया था, जिसे उन्होंने स्वीकार भी कर लिया था। पर उसके बाद कई दिनों तक समय मांगने के बावजूद अभी तक मनोहर खट्टर अभी तक समय नहीं दे पाए हैं। इसके बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने हरियाणा की डिस्पेंसरी देखने का इरादा किया, पर आज जब वह हरियाणा के पाल पबाना में अस्पताल का दौरा करने जा रहे थे, तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जाम लगाकर उन्हें आगे जाने से रोक दिया। घटना से संबंधित ट्वीट कर के अरविंद केजरीवाल ने यह जानकारी दी। पानीपत के किसी गेस्ट हाउस में रुक कर उन्होंने मीडिया को सम्बोधित किया।

अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा कि पाकिस्तान ने पठानकोट पर हमला किया था, भारतीय जनता पार्टी उन पाकिस्तानियो को तो जांच के लिए पठानकोट बुलाती है। पर उन्हें अपने ही देश में जनता के निमंत्रण पर एक अस्पताल देखने जाने पर बीजेपी सरकार ने उन्हें रोक दिया? उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल जनता के लिए काम करना है। फिर आखिर उन्हें क्यों रोका जा रहा है?’ इसके बाद एक के बाद उन्होंने इस से सम्बंधित कई ट्वीट्स को रीट्वीट किया और कहा कि बीजेपी और खट्टर सरकार उनसे डर गई है।

आम आदमी पार्टी के ट्विटर अकाउंट से भी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हरियाणा में केजरीवाल के समर्थन में लगे पोस्टर फाड़ने का आरोप लगाए गए और कुछ हरियाणा का खस्ता हाल वीडियो दिखाकर सवाल किया गया कि खट्टर सरकार क्या इस वजह से केजरीवाल को हरियाणा आने से रोक रही है? हरियाणा सरकार और बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा अरविन्द केजरीवाल को रोकने की खबर आने के बाद ट्विट्टर पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसके प्रति गुस्से का इज़हार किया।

Leave a Reply

RSS
Facebook
YOUTUBE
YOUTUBE